नई दिल्लीः 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने के लिए विपक्षी एकता वार्ता के बीच टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी गेम चेंजर हो सकती हैं.सिन्हा ने बुधवार को कहा, ममता बनर्जी बहुत शक्तिशाली और सक्षम मुख्यमंत्री हैं. वह 2024 के लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर हो सकती हैं. वर्तमान में पूरा देश विपक्षी एकता की मांग कर रहा है और मुझे यकीन है कि विपक्षी दल एकजुट होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहा- आने वाले हैं मोदी के बुरे दि
सिन्हा ने कहा, नरेंद्र मोदी और भाजपा के बुरे दिन दूर नहीं हैं. उन्होंने लोगों से किए गए वादों को पूरा नहीं किया है. मुझे यकीन है कि अगर विपक्षी दल मजबूत इच्छाशक्ति दिखाते हैं, तो भाजपा 2024 में 100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी.


तेजस्वी को सीएम बनने पर दिया बयान
सिन्हा ने बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकते. इसमें गलत क्या है.


ये भी पढ़ेंः पवन खेड़ा को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार, विमान से उतार कर की गई कार्रवाई


सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एमसीडी में आप के मेयर का चुनाव जीतने पर बधाई दी. उन्होंने कहा, मुझे पता था कि मेयर आप से चुना जाएगा. मैं इसके लिए सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के लोगों और आप कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं.


ये भी पढ़ेंः यूपी में बिक रही यौन शक्ति बढ़ाने वाली नकली दवा, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे इस्तेमाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.