नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम के ग्राफ में इजाफा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर दिल्ली से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक दुकानदार ने युवक के चेहरे पर सिर्फ इस बात पर चाकू से वार कर दिया कि उसने मोमोज खाते वक्त लाल चटनी मांग ली थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी दुकानदार मौके से फरार हो गया. वहीं हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसके चेहरे पर करीब 21 टांके आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
दिल्ली के शाहदरा इलाके से परेशान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां संदीप शाहदरा के फर्श बाजार में मोमोज खाने गया था. यहां पर संदीप ने दुकानदार विकास से मोमोज लिए थोड़े मोमोज खाने के बाद जब संदीप की चटनी खत्म हो गई, तो उसने विकास से और चटनी देने के लिए कहा, लेकिन विकास ने चटनी देने से इंकार कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि विकास ने संदीप के चेहरे पर चाकू से दो बार वार कर दिया, जिसमें संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया.


हमला कर फरार आरोपी 
वारदात को अंजाम देकर आरोपी विकास मौके से फरार हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और लहुलुहान हालत में संदीप को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कारवाया, जहां उसके चेहरे पर करीब 21 टांके लगने की जानकारी मिली है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दुकानदार के विकास के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.