गुरुग्राम: जिले के बिलासपुर इलाके में छेड़खानी और युवती का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कुछ लोगों ने 21 वर्षीय युवती के घर में घुसकर उसके साथ कथित रूप से छेड़खानी की और नहाते हुए उसका वीडियो बना लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बिलासपुर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह हरियाणा के भिवानी जिले की रहने वाली है और गुरुग्राम में किराये के मकान में रहकर एक निजी कंपनी में काम करती है. 


युवती ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘‘बृहस्पतिवार को मैं अपने कमरे में थी, तभी पड़ोस में रहने वाले पांच युवक वहां घुस आए. उन्होंने मेरे कमरे में अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी करने की बात कही. पहले मैंने मना कर दिया लेकिन बाद में हां कर दिया. 

क्या आरोप है महिला का
महिला के मुताबिक पार्टी के दौरान मेरा कॉल आया और मैं बात करने बाहर चली गयी.’’ शिकायत के अनुसार, ‘‘लौटकर मैं नहाने चली गयी. इसी दौरान उन्होंने न सिर्फ मेरा वीडियो बना लिया बल्कि मेरे साथ छेड़खानी भी की. मेरे चीखने पर वे भाग गए.’’ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़िए- Beer: यहां पेशाब से बनी बीयर पी रहे लोग, जानिए क्या है मजबूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.