नई दिल्लीः बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में रिसेप्शन के दौरान चखना नहीं लाने के लिए एक लड़के को थप्पड़ मारने पर हुए विवाद में चार लोगों ने 28 वर्षीय युवक को चाकू से गोदकर मार डाला गया. पुलिस ने कहा कि उसने पीड़ित को चाकू मारने वाले चार में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान जतिन, मोहित और एक नाबालिग लड़के के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब पीने के दौरान हुई झगड़ा
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, जितेंद्र और उसके दोस्त उसके परिवार द्वारा आयोजित एक स्वागत समारोह में शराब पी रहे थे तभी विवाद हुआ.
पुलिस ने कहा, जितेंद्र ने आरोपियों में से एक को तब थप्पड़ मारा जब उसने उनके लिए कुछ चखना (स्नैक्स) लाने से इनकार कर दिया. बाद में जब जितेंद्र अकेला था, तो आरोपी ने उसे चाकू मार दिया.


पुलिस को ऐसे मिली जानकारी
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें रविवार सुबह करीब 6:14 बजे घटना के बारे में फोन आया. पुलिस को सूचित किया गया कि जितेंद्र (28) को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल लाया गया था, जिसमें चाकू के कई घाव थे.एक पुलिस टीम को तुरंत मौके पर भेजा गया और पाया गया कि अत्यधिक खून बह जाने के कारण पीड़ित बेहोशी की हालत में था.


डॉक्टरों ने जितेंद्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित करने की सलाह दी क्योंकि उसकी हालत गंभीर थी.
घटना स्थल का मुआयना करने के लिए एफएसएल टीम व क्राइम टीम को बुलाया गया. पुलिस ने कहा कि शुरुआत में हमने इस संबंध में आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी.


पुलिस ने कहा कि कई सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद उन्हें जितेंद्र और चार अन्य व्यक्तियों के बीच हाथापाई का पता चला. इसी बीच जयपुर गोल्डन अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली कि इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई है. पुलिस ने कहा, सीसीटीवी फुटेज से सभी आरोपियों की पहचान करने के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया. सभी चार आरोपियों की पहचान की गई और तीन को पकड़ लिया गया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.