नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय दल की बैठक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया. तीन राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने पर उत्साहित बीजेपी सांसदों ने पीएम मोदी के आने पर तालियां बजाईं. साथ ही  'स्वागत है भाई स्वागत है, मोदी जी का स्वागत है' के नारे लगाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह कार्यकर्ताओं की जीत हैः पीएम
वहीं पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा, बीजेपी इस समय देश में सबसे पसंदीदा पार्टी है. राज्यों में जो जीत मिली है, यह कार्यकर्ताओं की जीत है. इसे अकेले मोदी की जीत न मानें. उन्होंने सांसदों से विश्वकर्मा योजना को लोगों तक पहुंचाने के लिए कहा. साथ ही अन्य योजनाओं को भी आम लोगों तक ले जाने की बात कही. 


उन्होंने कहा कि संकल्प यात्रा की सफलता के लिए सभी सांसद अपने क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करें और मैदान में उतरें.


शाह समेत अन्य बीजेपी सांसद भी थे मौजूद
संसद भवन परिसर में आयोजित इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल सहित कई केंद्रीय मंत्री और पार्टी के सांसद मौजूद थे. इससे पहले पीएम मोदी के बैठक में पहुंचने पर केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों ने खड़े होकर तालियों और नारों के साथ उनका स्वागत किया. इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने माला पहना कर उनका स्वागत और अभिनंदन किया.


बता दें कि हाल में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन के बाद यह बैठक आयोजित की गई. विधानसभा चुनावों में भाजपा ने मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता बरकरार रखी वहीं कांग्रेस को राजस्थान और छत्तीसगढ़ की सत्ता से बाहर कर दिया. तेलंगाना में भी पार्टी ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.