नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के दौरे पर है. पहले टी20 मैच में भारतीय टीम की हार के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बीसीसीआई पर निशाना साधा था. अब दूसरे मैच में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शशि थरूर से माफी की मांग कर डाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थरूर ने साधा था बीसीसीआई पर निशाना
दरअसल थरूर ने नियमित खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे में नहीं भेजने के लिए बीसीसीआई पर निशाना साधा था और कहा था कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड इसी लायक है. उन्होंने जिम्बाब्वे को बढ़िया खेल के लिए बधाई भी दी थी. अब शहजाद पूनावाला ने थरूर और कांग्रेस पार्टी से सार्वजनिक माफी की मांग की है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध करते-करते देश विरोध करने लगती है.


पूनावाला ने कर डाली माफी की मांग
शहजाद पूनावाला ने ट्वीट के जरिए कहा कि शनिवार को जब भारत की टीम जिम्बाब्वे से पहला टी20 मैच हार गई, तो कांग्रेस पार्टी ने अपनी असलियत दिखा दी. कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी के विरोध में उतरते-उतरते भारतीय टीम की हार का जश्न मनाने लगी. शशि थरूर का ट्वीट बेहद घृणात्मक है. नरेंद्र मोदी से नफरत में देश की उपलब्धियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं. आज भारत की उसी टी20 टीम ने जिम्बाब्वे को बड़ी हार दी है. उसी टीम ने बेहतरीन तरीके से खेला और जिम्बाब्वे को हरा दिया. इस पर शशि थरूर और कांग्रेस क्या बोलेगी?


कांग्रेस पर लगाए आरोप
शहजाद यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा-ये वही कांग्रेस और इसका इकोसिस्टम है, जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ फाइनल खेल रही थी, तब वो हार की कामना कर रहे थे. जब भारतीय सेना सर्जिकल स्ट्राइक करती है, तो कांग्रेस सवाल करती है. जब भारत की अर्थव्यवस्था 5वें स्थान पर पहुंचती है, तो कांग्रेस सवाल करती है. जब भारत की वैक्सीन बनती है, तो भी यही रवैया रहता है. जब भारत के वैज्ञानिक हमें चंद्रयान 3 के माध्यम से चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचाते हैं, तो कांग्रेस वैज्ञानिकों पर सवाल करती है. मोदी विरोध करते-करते भारत से विरोध करते हैं। आज शशि थरूर को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए, खासकर टीम इंडिया से.


यह भी पढ़ें: नई ब्रिटिश सरकार में भारत विरोधी महिला को भी जगह, अनुच्छेद 370 हटने पर किया था विरोध


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.