नई दिल्लीः Pune Porsche Crash: पुणे के पोर्श कार हादसे मामले में ट्विस्ट आया है. अब 17 साल के नाबालिग आरोपी ने दावा किया है कि घटना के समय वह कार नहीं चला रहा था बल्कि फैमिली ड्राइवर चला रहा था. हादसे के समय आरोपी के साथ मौजूद उसके साथियों ने भी इस दावे का समर्थन किया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) की नेता सुप्रिया सुले और शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने दावा किया कि आरोपी को पुलिस स्टेशन में पिज्जा की पेशकश की गई.


'पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुप्रिया सुले ने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को यह बताना चाहिए कि मामले में किसने पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की. उन्होंने कहा, मैं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से जवाब मांग रही हूं. सिर्फ सत्ता में बैठे लोग पुलिस पर दबाव बना सकते हैं. आरोपी की जमानत के लिए किसने फोन किया. किसने आरोपी को पिज्जा और बिरयानी पेश की. किसने उस लड़के की मदद की? यह सब सामने आना चाहिए.


सुले ने विधायक पर मदद का आरोप लगाया


सुले ने दावा किया कि दुर्घटना के बाद उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की अगुवाई वाली राकांपा के विधायक सुनील तिंगारे ने मामले में हस्तक्षेप किया था. उन्होंने कहा, 'मैं यह भी जानना चाहती हूं कि कैसे (विधायक) सुनील तिंगारे ने हस्तक्षेप किया और (किशोर को) जमानत दिलाने में मदद की. राज्य सरकार लापरवाह और असंवेदनशील है. चाहे वह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला हो या फिर पुणे में मादक पदार्थों की बरामदगी या फिर डोंबिवली में विस्फोट का मामला ये सरकार मुद्दों को सुलझाने में रुचि नहीं ले रही है.'


पुणे पुलिस कमिश्नर ने आरोपों को गलत बताया


वहीं संजय राउत ने पुणे पुलिस कमिश्नर को सेवा से बर्खास्त करने की मांग की. उन्होंने कहा कि पुणे पुलिस ने दो लोगों की जान लेने वाले अमीर लड़के की मदद की. वीडियो भी सामने आया है जिसमें लड़का शराब पी रहा था. हालांकि पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि हिरासत में रहने के दौरान किशोर को पिज्जा नहीं दिया गया.


बता दें कि पुणे के कल्याणी नगर चौराहे पर रविवार तड़के एक तेज रफ्तार पोर्श कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि पोर्श कार कथित तौर पर 17 वर्षीय नाबालिग चला रहा था और दुर्घटना के वक्त वह नशे में था. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.