बेंगलुरु: राहुल गांधी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें वह बारिश में भाषण देते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन की हैं. इसमें खराब मौसम से बेपरवाह कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मैसूर में एक जनसभा को संबोधित किया. जब बारिश सभी को भीगा रही थी, राहुल गांधी उत्साही भीड़ से बात करते रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा, नदी की तरह यह भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक बहेगी. न तो तूफान और न ही बारिश या न ही ठंड का मौसम इसको रोक पाएगा. यह नफरत के बारे में नहीं है. इस नदी में हिंसा या नफरत नहीं मिलेगी, इसमें केवल प्यार और भाईचारा है. गांधी ने बाद में कहा कि भाजपा और आरएसएस द्वारा फैलाई जा रही नफरत एवं हिंसा को रोकने’’ पर केंद्रित ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को कोई भी चीज नहीं डिगा सकती. भाजपा जो भी नफरत या हिंसा फैलाए लेकिन यह यात्रा उसे रोकेगी एवं लोगों को एकजुट करने में मदद करेगी.’’  



राहुल गांधी के साथ के.सी. वेणुगोपाल, रणदीप सुरजेवाला, डी.के. शिवकुमार, सिद्धारमैया भी मौजूद रहे. शहर के बाहरी इलाके में जैसे ही गांधी जनसभा स्थल पर पहुंचे , अचानक तेज वर्षा होने लगी. जब वायनाड के सांसद गांधी ने अपना भाषण जारी रखने का फैसला किया तब लोगों ने उनके पक्ष में नारे लगाये. 



सोनिया-प्रियंका भी यात्रा में होंगी शामिल
सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के भारत जोड़ो यात्रा के लिए सप्ताह के अंत में राहुल गांधी के साथ शामिल होने की उम्मीद है. सोनिया जहां 6 अक्टूबर को मेलुकोट में राहुल गांधी के साथ नजर आएंगी, वहीं प्रियंका वाड्रा 7 अक्टूबर को नागमंगला में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगीं.

ये भी पढ़िए- Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.