Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार को उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती किया गया है. सपा संरक्षक के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव भी अस्पताल पहुंचे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 06:45 PM IST
  • आईसीयू में शिफ्ट किए गए मुलायम सिंह यादव
  • यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया तबीयत
Mulayam Singh Yadav की बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद रविवार को उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती किया गया है. सपा संरक्षक के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव भी अस्पताल पहुंचे हैं. मुलायम कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. रविवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. 

आईसीयू में शिफ्ट किए गए मुलायम सिंह यादव

रविवार को तबीयत बिगड़ने के बाद मुआयम सिंह यादव को गुरुग्राम स्थित मेंदांता अस्पताल के आईसीयू-5 में शिफ्ट किया गया है. अस्पताल में उनके बेटे और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव भी मौजूद हैं. वहीं मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव भी अस्पताल पहुंचे हैं. बीते लंबे समय से मुलायम स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं. 

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया तबीयत 

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से कहा, 'यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की सेहत खराब होने की मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई, मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूँ!'

यह भी पढ़िए: Alwar: आठ लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़