Congress targeted Nitin Gadkari:  भारत जोड़ो न्याय यात्रा का तीसरा दिन शुरू हो गया है. नागालैंड के कोहिमा से यात्रा का तीसरा दिन शुरू हुआ है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने 14 जनवरी को मणिपुर के थौबल से अपनी नई यात्रा शुरू की थी. हालांकि, यात्रा के बीच में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नितिन गडकरी को भी निशाने पर लिया है. बता दें गडकरी भारत सरकार में वर्तमान सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री हैं. आखिर उन्हें क्यों लिया गया निशाने पर?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा जारी है, कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी, जयराम रमेश कहते हैं, 'यह एनएच 29 है, आप इसकी हालत देख सकते हैं. नितिन गडकरी और प्रधानमंत्री बहुत सी बातें कहते हैं... लेकिन यह सड़क सब कुछ खुद बताती है पत्थर और गड्ढे हैं. इसे राष्ट्रीय राजमार्ग कहते हैं...'



 


जयराम रमेश ने आगे कहा, 'राहुल गांधी दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, मीडिया को संबोधित करेंगे.'


राहुल गांधी की लोकल लोगों से मुलाकात
कांग्रेस ने एक वीडियो जारी की है, जिसमें सांसद राहुल गांधी आज सुबह नागालैंड के कोहिमा में स्थानीय लोगों से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं.


 



कांग्रेस का मकसद
भारत जोड़ो न्याय यात्रा 15 राज्यों के 100 लोकसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और पार्टी का मानना है कि यह गांधी की पिछली क्रॉस-कंट्री यात्रा की तरह ही परिवर्तनकारी साबित होगी. कांग्रेस ने कहा है कि वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा इसलिए निकाल रही है क्योंकि सरकार ने उसे लोगों के मुद्दे संसद में उठाने का मौका नहीं दिया और पहल का उद्देश्य संविधान में निहित न्याय, स्वतंत्रता, समानता और भाईचारे के सिद्धांतों को फिर से स्थापित करना है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.