Ratan Tata News: रतन टाटा ने स्पष्ट किया कि रक्तचाप (Blood Pressure) में गिरावट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबरें 'निराधार' हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाटा संस के 86 वर्षीय पूर्व चेयरमैन ने कहा, 'मैं अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण वर्तमान में चिकित्सा जांच करवा रहा हूं. चिंता का कोई कारण नहीं है. मैं अच्छे मूड में हूं और जनता और मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे गलत सूचना फैलाने से बचें.'


यह बयान एक मीडिया रिपोर्ट के बाद आया है जिसमें दावा किया गया था कि रतन टाटा को सोमवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


टाटा संस के पूर्व चेयरमैन ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को आश्वस्त किया कि वह ठीक हैं. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, 86 वर्षीय उद्योगपति को गंभीर हालत में रात करीब 12.30-1.00 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.