नोएडा. नोएडा में कुत्तों के काटने की बढ़ती घटनाओं से लोग डरे और घबराए हुए हैं. इससे डॉगी से डरे लोगों और पेट ओनर के बीच नोकझोंक के कई वीडियो सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर सामने आया है. इसमें लिफ्ट के अंदर डॉगी को ले जाने को लेकर बवाल हुआ. मामला कोतवाली 39 क्षेत्र का है. हंगामा की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला पार्क लॉरिएट सोसाइटी सेक्टर-108 का है. डॉगी की मालकिन और एक रिटायर्ड आईएएस के बीच हाथापाई हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने आईएएस का फोन फेंका तो आईएएस ने उनको थप्पड़ मारा है. यह सब कुछ सीसीटीवी में कैद हो गया. 


पूरा घटनाक्रम
बताया जा रहा है कि रिटायर्ड आईएएस आरपी गुप्ता ने महिला को कुत्ते के साथ लिफ्ट में जाने से रोका था. जब महिला लिफ्ट से बाहर नहीं निकलीं, तो आरपी गुप्ता ने इसका विरोध किया. आईएएस ने वीडियो बनाने के लिए फोन निकाला.


इस पर महिला को गुस्सा आया और उसने गुप्ता का फोन छीन कर लिफ्ट के बाहर फेंक दिया. आईएएस अधिकारी भी गुस्से में आ गए और महिला को थप्पड़ लगा दिया. इसके बाद महिला के पति ने भी आरपी गुप्ता के साथ हाथापाई की है. इस घटना की सूचना के बाद एसीपी रजनीश वर्मा मौके पर पहुंच गए. इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है. दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो गया है. पर इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

ये भी पढ़ें- Weather Update: नवंबर की शुरुआत में ही ठिठुरने लगेगी Delhi, जानें आज कहां बारिश और बूंदाबादी के आसार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.