देहरादून: देहरादून में मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत का स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया और कहा कि पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई है.
उन्होंने कहा, अभी फिलहाल डॉक्टर की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है. पैर और कमर में चोट है जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बातचीत कर रहे हैं ऋषभ पंत, फिलहाल खतरे से बाहर


डॉक्टर याग्निक ने यह भी बताया कि ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं, वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं और डॉक्टर की पूरी टीम चेक अप करने के बाद ही आगे की जानकारी देगी.


सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूछा हाल


भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह उत्तराखंड में कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हो गया. पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर वापस लौट रहे थे, उस वक्त ये हादसा हुआ. वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी अधिकारियों से ऋषभ पंत का हाल चाल जाना. साथ ही समुचित इलाज की व्यवस्था के भी निर्देश दिए.


अभी भी हो सकती है प्लास्टिक सर्जरी


रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हुआ. गंभीर रूप से घायल ऋषभ को दिल्ली रोड पर स्थित सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहां से उन्हें देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर किया गया था. अभी वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं, उनकी पीठ की प्लास्टिक सर्जरी की जा सकती है. खानपुर विधायक उमेश कुमार उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे.


(इनपुट- आईएएनएस)


यह भी पढ़िए: Rishabh Pant Accident: गाड़ी में लगी आग तो शीशा तोड़कर निकले बाहर, जानें कैसे हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, ये है पूरा घटनाक्रम



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.