Rishabh Pant Accident: गाड़ी में लगी आग तो शीशा तोड़कर निकले बाहर, जानें कैसे हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, ये है पूरा घटनाक्रम

Rishabh Pant Accident: रुड़की में अपने घर जा रहे भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें कई चोट आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 10:49 AM IST
  • फिल्मों में दिखने वाले एक्सीडेंट जितनी भयानक थी दुर्घटना
  • मां को सरप्राइज देने जा रहे थे ऋषभ पंत
Rishabh Pant Accident: गाड़ी में लगी आग तो शीशा तोड़कर निकले बाहर, जानें कैसे हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, ये है पूरा घटनाक्रम

Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स के लिये साल के सेकेंड लास्ट दिन की शुरुआत बेहद बुरी खबर के साथ हुई जब आंख खोलते ही पता चला कि टीम के दिग्गज खिलाड़ी और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे थे, जिसे देखकर पहले तो कुछ देर तक लोगों को यकीन नहीं हुआ लेकिन जब मीडिया ने खबरों की पुष्टि की तो फिक्र का दौर बढ़ गया.

फिल्मों में दिखने वाले एक्सीडेंट जितनी भयानक थी दुर्घटना

चारों तरफ से अपने पसंदीदा खिलाड़ी के जल्द ठीक होने की दुआंए की जाने लगी और किसी भी तरह से उनकी हालत के बारे में पता चल सके ये ढूंढा जाने लगा, आखिरकार दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन ने उनकी हालत को लेकर पुष्टि की और बताया कि उनकी हालत स्थिर है. यह खबर सुनने के बाद लोगों की जान में थोड़ी जान आई.

हालांकि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उन्हें देखकर यह एक्सीडेंट फिल्मों में दिखाये जाने वाले किसी भयावह दुर्घटना का दृश्य लग रहा था, ऐसे में आइये आपको बताते हैं कि ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का यह पूरा घटनाक्रम क्या है और कैसा रहा.गुरुवार की रात तक यह दिग्गज खिलाड़ी दिल्ली में था जहां पर उसका प्लान अपने घर रुड़की जाने का हुआ.

मां को सरप्राइज देने जा रहे थे ऋषभ पंत

पंत नये साल के मौके पर अपनी मां और परिवार को सरप्राइज देकर उनके साथ छुट्टियां मनाने का सोच रहे थे. इसी प्लान के तहत उन्होंने देर रात दिल्ली से गाड़ी उठाई और देहरादून के लिये चल दिये. वह गाड़ी में अकेले थे और उनके साथ कोई भी नहीं था.पुलिस रिपोर्ट के अनुसार सुबह करीब 5:30 बजे के आस-पास पंत की आंखें नींद की वजह से झपकी ले गई और उनकी गाड़ी जोकि अच्छी-खासी स्पीड में थी वो दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई.

आग लगने पर गाड़ी का शीशा तोड़कर निकले पंत

डिवाइडर की हालत देखकर साफ लगता है कि गाड़ी कुछ दूर तक घिसटती हुई गई थी और जैसे ही वो रुकी उसमें आग लग गई. ऋषभ पंत गाड़ी में अकेले थे और सिर पर लगी चोट की वजह से खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था, हालांकि इसके बावजूद पुलिस जानकारी के अनुसार उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़ा और किसी तरह से बाहर निकले.

फैन्स कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

एक्सीडेंट देखकर कुछ लोग भी जमा हुए और वहां से गुजर रही गाड़ियों ने भी रुक कर मदद करने की कोशिश की. पंत को तुरंत पास के सक्षम अस्पताल ले जाया गया जहां पर मामले की गंभीरता देखते हुए उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया.फिलहाल वो दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं और खतरे से बाहर हैं. हालांकि उनके शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई हैं जिसे देखकर फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, लगी आग, आई गंभीर चोटें!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़