नई दिल्लीः अपने प्यार को पाने के लिए बिना वीजा और पासपोर्ट के पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. सीमा को लेकर तरह-तरह के दावे किए गए. किसी को सीमा के भीतर जासूसों वाली पैनी नजर दिखी, तो किसी को सीमा के खातिर सच्चे प्यार को पाने की ललक. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा हैदर को मिला फिल्म में काम करने का ऑफर
बहरहाल, इन सब से पड़े सीमा हैदर के बारे में एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. खबर यह है कि सीमा हैदर को फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है. दरअसल, कुछ दिनों पहले सचिन और सीमा के परिवार वालों ने कहा था कि पिछले कुछ दिनों से उनके परिवार का कोई सदस्य काम-धंधे पर नहीं जा रहा है. 


घर में खाने पीने की चीजों के पड़े लाले
इस एवज में घर की आर्थिक हालत खराब हो गई है. घर में खाने पीने की चीजों के लाले पड़ रहे हैं. ये खबर जैसे ही बड़े पैमाने पर वायरल हुई और इसकी भनक उत्तर प्रदेश के नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को मिली वैसे ही उन्होंने सीमा और सचिन के परिवार के लिए मदद की हाथ बढ़ा दिया. 


जानी फायर फॉक्स के बैनर तले दिया ऑफर 
अमित जानी ने अपनी फिल्म प्रोडक्शन हाउस 'जानी फायर फॉक्स' के बैनर तले बनने वाली फिल्म में अभिनय करने का ऑफर सीमा और सचिन को दिया है. बता दें कि अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में अपना फिल्म प्रोडक्शन हाउस बनाया है. 


कन्हैया लाल साहू की हत्या पर फिल्म बना रहे हैं अमित जानी
मौजूदा समय में अमित जानी उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. अमित जानी की ओर से कन्हैया लाल साहू की हत्या पर बनने वाली इस फिल्म का नाम 'अ टेलर मर्डर स्टोरी' रखा गया है. इस फिल्म के रिलीज होने की तारीख नवंबर है. 


अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन मीणा को दिया ऑफर
अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन मीणा को ऑफर दिया है कि अगर वे चाहे, तो उनके प्रोडक्शन हाउस में काम कर सकते हैं. काम के एवज में वह कपल को पैसे भी देंगे. इससे उनकी और उनके परिवार की आर्थिक स्थिति सुधर सकती है. अमित जानी ने यह ऑफर एक वीडियो को जारी कर दिया है. 


'भारतीय होने के नाते मदद करना फर्ज बनता है'
वीडियो में अमित जानी ने कहा कि सीमा हैदर ने जिस तरह से भारत में प्रवेश लिया है उससे मैं क्या पूरा भारत खफा है. मैंने इसका विरोध भी किया था. लेकिन अब जब मीडिया के माध्यम से खबर आ रही है कि उसके घर में खाने के लाले पड़े हुए हैं, तो हमारा भारतीय होने के नाते फर्ज बनता है कि हम उनकी मदद करें. 


'मेहनत के बदले सीमा को मिलेंगे पैसे'
उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में मैंने काफी सोच विचार कर फैसला किया है कि वह हमारे प्रोडक्शन हाउस, जिसका नाम 'जानी फायर फॉक्स' है, उसके बैनर तले बन रही फिल्म में वो अभिनय कर सकती है. इस फिल्म का टीजर भी लॉन्च हो चुका है. हम सीमा को उसके काम के बदले मेहनताना भी देंगे. 


'सीमा ने नहीं दिया जवाब'
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अमित जानी का कहना है कि उन्होंने अपने एक सहयोगी के माध्यम से सीमा के घर फिल्म में काम करने का ऑफर भिजवा चुके हैं. इस पर सीमा ने जवाब दिया है कि वह अभी सोच विचार कर बताएगी. मगर अभी तक सीमा का कोई भी जवाब अमित जानी के पास नहीं पहुंचा है. 


ये भी पढ़ेंः हरियाणा के नूंह में हिंसाः 10 प्वाइंट्स में जानें कैसे भड़की चिंगारी और कब क्या हुआ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.