नई दिल्लीः पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स औरतों को जबरदस्ती किस करते हुए कैमरे में कैद हुआ था. बिहार का ये सीरियल किसर गिरोह अब पुलिस की पकड़ में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने बताया कि इस गिरोह में शामिल लोग महिलाओं संग छेड़छाड़ और किस करने के अलावा रात में चोरियां भी किया करते थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने चोरी के सामान की बरामदगी के लिए जमुई जिले के महिसौढ़ी बाबू टोला में छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान सीरियल किसर गिरोह का सरगना पुलिस की पकड़ में आ गया. पुलिस ने इस गिरोह के लीडर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या था पूरा मामला जो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
बिहार के जमुई जिले में स्थित सदर अस्पताल में बाहर की तरफ एक महिला मोबाइल कॉल पर थी तो पीछे से अचानक एक युवक आया और उस महिला को पकड़कर जबरन किस करने लगा. इसका विरोध करने पर आरोपी वहां से भाग गया. 10 मार्च को हुई ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई लोगों ने पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


ये भी पढ़ेंः पेपर हुआ खराब तो नाबालिग लड़की ने रची छेड़छाड़ की झूठी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा


सरगना ने कबूले कई राज
सीरियल किसर गिरोह के सरगना की पहचान मो. अकरम के रूप में हुई है, जो महिसौढ़ी का रहने वाला है. गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने इनके पास से चोरी का समान भी बरामद किया है और सभी आरोपियों से अन्य मामलों की पूछताछ कर रही है. साथ ही, गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी इकट्ठा कर रही है.


सीरियल किसर गिरोह के सरगना आरोपी मो. अकरम ने पुलिस पूछताछ में कई राज कबूले हैं. उसने बताया कि पहले भी उसने ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दिया है. पहले के मामलों में लोकलाज के डर से महिलाओं ने मामला दर्ज नहीं कराया था.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.