नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने बृहस्पतिवार को अपनी ज़मानत याचिका वापस ले ली. पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश हुआ आफताब


आफताब वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी की अदालत में पेश हुआ और कहा कि वह जमानत याचिका वापस लेना चाहता है, जो 15 दिसंबर को अदालत में दायर की गई थी. पूनावाला के वकील एम. एस. खान ने अदालत को बताया कि आरोपी और उनके बीच ‘‘संवादहीनता’’ के कारण यह याचिका दायर की गई. 


कोर्ट ने खारिज कर दी आफताब की याचिका


अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी ने कहा, ‘‘ जमानत याचिका खारिज कर दी गई, क्योंकि उसे वापस ले लिया गया है.’’ आफताब पूनावाला (28) ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया था. पूनावाला की न्यायिक हिरासत नौ दिसंबर को और 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई थी.


( इनपुट- भाषा) 


यह भी पढ़िए: दूल्हों ने गाजे-बाजे के साथ निकाला जुलूस, शादी के लिए नहीं मिल रही दुल्हन, कलेक्टर ऑफिस में सौंपा ज्ञापन



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.