नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से ऐसी घटना सामने आई, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह जाएगा. आपने दूसरी शादी, तीसरी शादी, चौथी शादी के बारे में देखा सुना होगा. मगर कभी ऐसा देखा है कि 4 बीवियों से भी शौहर का मन नहीं भरा हो और वो 5वां निकाह करने पहुंच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे और पत्नियों ने कर दिया हंगामा
यूपी के सीतापुर में 55 वर्षीय शफी अहमद जब अपनी पांचवी शादी करने पहुंचे तो विवाह स्थल पर उनके बच्चे और पत्नियों ने आकर हंगामा कर दिया. मंगलवार की रात अहमद की पांचवीं शादी को उसके सात बच्चों और उनकी मांओं ने रोक दिया. इन लोगों ने विवाह स्थल में घुसकर हंगामा किया.


जब बच्चों ने दुल्हन के परिवार वालों को अपनी पहचान बताई, तो बहस छिड़ गई, जिसके बाद दोनों ओर से लात घूंसे चलने लगे. मौके पर बड़ी संख्या में जमा हुए लोगों ने दूल्हे की पिटाई कर दी, फिर दूल्हा विवाह स्थल से भाग गया.


आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बवाल बढ़ता चला गया और बिगड़ते हालात को देखते हुए पुलिस को विवाद की पूरी जानकारी दी गई. कोतवाली थाने के निरीक्षक तेज प्रकाश सिंह ने कहा, 'दूल्हे के बच्चों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. इसके बाद हम मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.'


बच्चों ने कहा कि, उनके पिता ने उन्हें मासिक खर्च के लिए पैसे देना बंद कर दिया था और जब उन्हें उनकी पांचवीं शादी के बारे में पता चला, तो उन्होंने कार्रवाई करने का फैसला किया.


इसे भी पढ़ें- कश्मीर की महिला अधिकारी ने एसीबी एसपी पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.