नोएडाः उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के ऊपर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 126 थाना क्षेत्र के मोहियापुर गांव में रहने वाली जगमति के बेटे मनोज ने 28 मई की रात को शराब के नशे में उनके (मां के) ऊपर लाठी डंडे व धारदार हथियार से हमला बोल दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी बेटा गिरफ्तार


हरीश चंदर ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मनोज की पत्नी का उसकी मां से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वह अपने मायके चली गई है.


डीसीपी के अनुसार, मनोज की पत्नी ने शर्त रखी थी कि जब तक उसकी सास घर से नहीं चली जाती वह ससुराल नहीं आएगी. उन्होंने बताया कि मनोज ने अपनी मां को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से उस पर हमला किया. उन्होंने बताया कि इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है, तथा एक वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में इस मामले की विवेचना की जा रही है.


पिटाई का वीडियो वायरल


गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वृद्धा की पिटाई की घटना वायरल हो रही है. लोगों ने कलयुगी बेटे के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं तथा पुलिस के अधिकारियों से कहा है कि इस तरह के लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.


ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने क्यों कहा हम डरने और झुकने वाले नहीं हैं, ये सरकार की साजिश है


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.