श्रीनगरः आतंकियों को भारतीय सुरक्षाबल मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं, उनकी हर साजिशों पर पानी फेर रहे हैं और उनकी धड़पकड़ भी जारी है, इसके बाद भी आतंकी बाज नहीं आ रहे हैं. हालांकि आतंकियों के खिलाफ अभियान का असर दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार को दो आतंकियों के आत्मसमर्पण करने के बाबत जानकारी आई है. इस आत्मसमर्पण को सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है. 



तोंगदोनू में जारी था एनकाउंटर
जानकारी के मुताबिक, कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है, क्योंकि लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों ने सरेंडर कर दिया है. सामने आया है कि कुलगाम के तोंगदोनू में तोंगदोनू एनकाउंटर के दौरान परिवार की अपील पर लश्कर के दोनों स्थानीय आतंकियों ने सुरक्षाबलों के समक्ष आत्म समर्पण किया.



कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इन आतंकवादियों ने अपने परिवारों की अपील पर सरेंडर किया है. इनके पास से पुलिस ने दो पिस्तौल और गोला-बारूद बरामद किए हैं. 


12 आतंकी कर चुके हैं सरेंडर
कश्मीर जोन के पुलिस के मुताबिक, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी थी. उसी दौरान परिवार की अपील पर दोनों आतंकियों ने सरेंडर कर दिया.



कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि अब तक इस साल लाइव एनकाउंटर के दौरान 12 आतंकवादी सरेंडर कर चुके हैं.


लगातार हो रही है मुठभेड़
जम्मू कश्मीर में पिछले कई दिन से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं. 13 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में मुठभेड़ हुई थी इस दौरान पाकिस्तान के आतंकवादियों को मार गिराया गया था. ये घटना तब हुई थी जब तीन आतंकवादियों का एक समूह सीमा पार कर शोपियां जा रहा था.


यह भी पढ़िएः AMU के शताब्दी वर्ष पर PM Modi का संदेश, 'सभी मतभेदों से पहले देश'


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -