दक्षिण कन्नड़ (कर्नाटक): पुलिस ने हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पवित्रान को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने एक उद्योगपति को धमकी दी और उससे जबरन वसूली का प्रयास किया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.आरोपी राजेश पवित्रान ने उद्योगपति को धमकी दी थी कि वह सोशल मीडिया पर उनकी निजी जानकारियां सार्वजनिक कर देगा. शिकायत के बाद सूरतकल पुलिस ने आरोपी राजेश पवित्रान को गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने कहा कि कावूर में रहने वाले उद्योगपति सुरेश, हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पवित्रान के साथ एक व्यवसाय करने पर विचार कर रहे थे. हालांकि, सुरेश संदेह बढ़ने के बाद पीछे हट गए. उन्हें कुछ गतिविधियां सही नहीं लग रही थीं.


हाथ पैर काटने की धमकी
आरोप है कि इससे आरोपी भड़क गया और जबरदस्ती उसका लैपटॉप छीन लिया. पवित्रन ने कथित तौर पर जबरन पैसे और गोल्ड की मांग की. पुलिस के मुताबिक हिंदू महासभा के अध्यक्ष ने यह भी धमकी दी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह उसके हाथ-पैर काट देगा. और वह लैपटॉप पर उसकी सारी निजी जानकारी पब्लिक डोमेन में डाल देगा. इसके बाद सुरेश ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. एक डॉक्टर सानिजा के खिलाफ भी मामला दर्ज है.

ये भी पढ़ें: Boycott Pathaan: 'जिस थिएटर में भी लगे फिल्म, उसे फूंक दो', 'पठान' को लेकर ये क्या बोल गए महंत राजू दास!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.