जम्मू. जम्मू में 'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर हुए विवाद के बाद अधिकारियों ने सोमवार को सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) के छात्रावास से 10 छात्रों को दो महीने के लिए निष्कासित कर दिया और जांच पूरी होने तक उन्हें कक्षाओं में भाग लेने से भी प्रतिबंधित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीएमसी की प्राचार्य शशि सुधन शर्मा ने जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया कि कानून एवं व्यवस्था की किसी भी प्रकार की समस्या से बचने के लिए हॉस्टल और कॉलेज परिसर के आसपास अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती सहित सभी एहतियाती उपाय किए जाएं.


पांच मेडिकल छात्र घायल
जीएमसी के छात्रावास में रविवार रात विवादित फिल्म को लेकर दो गुटों के बीच हुई मारपीट में पांच मेडिकल छात्र घायल हो गए थे. इसके बाद कॉलेज में विरोध प्रदर्शन हुए और दोषियों को दंडित करने के लिए जांच की मांग की गयी.


वार्डन की रिपोर्ट पर कार्रवाई
जीएमसी की प्राचार्य शशि सुधन शर्मा ने एक बयान में कहा, ‘लड़कों के छात्रावास के वार्डन की रिपोर्ट के अनुसार हाथापाई में शामिल 10 छात्रों को दो महीने के लिए छात्रावास से निकाल दिया गया है और संस्थान की अनुशासनात्मक समिति द्वारा जांच पूरी होने तक उन्हें कक्षाओं में भाग लेने से भी रोक दिया गया है.’


इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान में छिड़ी 'न्यायपालिका vs सरकार' की जंग! इमरान खान का 'समर्थन' करने पर प्रदर्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.