लखनऊ. राष्ट्रीय लोकदल के चीफ जयंत चौधरी ने कहा है कि यूपी के आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए वो तैयार हैं. राज्य सभा सांसद जयंत चौधरी ने  कहा क‍ि हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में किसानों, व्यापारियों और नौजवानों के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रही है. इसे जनता देख रही है.उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, हालांकि अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन हमारी तैयारी पूरी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनावी तैयारी को लेकर क्या कहा?
चुनावी तैयारी को लेकर जयंत ने कहा कि लगातार संगठन की मीटिंग की जा रही है, जब प्रत्याशियों का चयन होगा, तो तैयारी और तेज कर दी जाएगी. यूनिफाइड पेंशन स्कीम को लेकर जयंत ने कहा कि ये योजना लोगों की भलाई के लिए लाया गया। पुरानी पेंशन योजना की मांग कर रहे कई सारे संगठनों ने भी इसका स्वागत किया है.


कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बोले
जयंत ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या के के मुद्दे पर कहा कि शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने का अधिकार सबको है, लेकिन वहां पर कुछ अनियंत्रित चीजें हुईं, इसके पीछे कुछ ऐसी ताकतें थीं, जो नहीं चाह रही थीं कि मामले की पूरी जांच हों.ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की जांच सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) को सौंप दी गई है. ऐसे में पीड़ित परिवार जल्द न्याय मिलेगा.


यह भी पढ़िएः इस राज्य में अब 21 से पहले नहीं होगी लड़कियों की शादी, सरकार ने बनाया कानून


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.