मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दलित महिला के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. आरोप है कि जिले के एक गांव में 30 वर्षीय दलित महिला के जबरन कपड़े उतरवाए गए. बंदूक का डर दिखाते हुए महिला को ऐसा करने को मजबूर किया गया. यही नहीं आरोपियों ने महिला का वीडियो भी बना लिया. इस वारदात में सात आरोपी शामिल बताए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. 


कैसे घटी पूरी घटना
अधिकारियों ने बताया कि घटना मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार शाम को हुई. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, वह घास काटने के लिए एक खेत में गई थी, जहां सात लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया और बंदूक के बल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने के बाद उसका वीडियो बनाया. 


कौन हैं आरोपी
कोतवाली थाना के प्रभारी आनंद देव मिश्रा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354बी और 506, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अत्याचार रोकथाम कानून की धारा 3 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है. मिश्रा के मुताबिक, रविवार को मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान अनुज, कुलदीप, अंकित, रवि, रिजवान, छोटा और अब्दुल के रूप में की है. 

इसे भी पढ़ें- आठ मॉडल संग गैंगरेप, म्यूजिक वीडियो शूटिंग के दौरान हुई दिल दहलाने वाली वारदात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.