कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले के शाहजहांपुर गांव में एक प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर को लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ क्लास लेते हुए देखा गया. वीडियो में हेडमास्टर आशीष राजपूत अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर पकड़े नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीचर ने लगाए आरोप
बताया जा रहा है कि सोमवार को क्लास में पढ़ाते समय असिस्टेंट टीचर विष्णु चतुवेर्दी की अचानक हालत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.


टीचर ने आरोप लगाया कि हेडमास्टर ने उन्हें हथियार दिखाकर धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह वह हेडमास्टर से अपनी हाजिरी को लेकर बात करने गए. इस दौरान उनकी उनसे बहस हो गई और प्रधानाध्यापक ने उन्हें हथियार दिखाते हुए धमकी दी. वह बच्चों के सामने खुलेआम हथियार लेकर घूमते रहते हैं.


वहीं हेडमास्टर ने आरोप लगाया कि इस वीडियो के माध्यम से उन्हें फंसाया जा रहा है, जो उनके अनुसार पुराना है. उन्होंने दावा किया, मैं सोमवार को अपनी रिवॉल्वर स्कूल लेकर नहीं गया था. यह पुराना वीडियो मेरी छवि को खराब करने के लिए वायरल किया गया है.


ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विमल तिवारी ने कहा कि असिस्टेंट टीचर ने उन्हें घटना की जानकारी दी है. मैंने हेडमास्टर को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. मैं इस मुद्दे को देख रहा हूं और दोनों पक्षों की बात सुनकर कार्रवाई करूंगा.

यह भी पढ़ें:  भगवान शिव हैं SC/ST, कोई भी देवता ब्राह्मण नहीं, JNU की VC का विवादित बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.