नई दिल्लीः बीते कुछ दिनों से यूपी पुलिस के आंखों की नींद हराम हो चुकी है. वजह है प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उड़ाने की धमकी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शनिवार 2 मार्च की रात में सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात शख्स ने फोन किया और सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी. इस काल के बाद यूपी पुलिस हरकत में आ गई है और कॉल करने वाले शख्स की पहचान में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अज्ञात शख्स ने कॉल पर दी धमकी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शनिवार की रात करीब-करीब दस बजे सुरक्षा मुख्यालय पर एक अज्ञात शख्स ने कॉल किया. उस कॉल को मौके पर तैनात हेड कांस्टेबल उधम सिंह ने उठाया. इसी कॉल पर सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली. रिपोर्ट्स की मानें, तो जब हेड कांस्टेबल ने कॉल करने वाले शख्स से उसका नाम पूछा, तो उसने फोन काट दिया. 


सर्विलांस पर डाला गया है नंबर 
इस धमकी भरे कॉल के बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं. कांस्टेबल उधम सिंह के बयानों के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कॉल करने वाले शख्स की जांच-पड़ताल की जा रही है. हालांकि, अभी तक पुलिस को इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो पुलिस नंबर के आधार शख्स की तलाश में जुटी है. जिस नंबर से कॉल आया था, उसे सर्विलांस पर डाला गया है और उसके लोकेशन की जांच की जा रही है. 


इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी
बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली हो, बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसी धमकी मिल चुकी है. सीएम योगी अपराधियों के खिलाफ अपने सख्त एक्शन की वजह से हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं. इस धमकी भरे कॉल के बाद यूपी पुलिस किसी भी तरह की लापरवाही बरतने की फिराक में नहीं है. 


ये पढ़ेंः Jharkhand: 'पति को बनाया बंधक, तो मुझे लात-घूसे मारे...', स्पैनिश महिला ने बताई उस खौफनाक रात की कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.