नई दिल्ली: Weather Update: अगस्त के बाद अब सितंबर के महीने में भी मॉनसून का सिलसिला लगातार जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में आज ( 10 सितंबर 2024) को झमाझम बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा कुछ इलाकों में ठंडी हवाएं भी चल सकती हैं, जिससे मौसम में ठंडक रहेगी. वहीं दिल्ली का अधिकतम तापमान आज 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी-बिहार में होगी बारिश 
उत्तर प्रदेश में भी बारिश का सिलसिला जारी है. मौसम विभाग ने राज्य के चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्जापुर, संत रविदास नगर, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, अमेठी, हमीरपुर, रायबरेली, बांदा, महोबा और झांसी में झमाझम बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं बिहार के रोहतास, पटना, नालंदा, बक्सर, भोजपुर, बेगूसराय, खगड़िया, जहानाबाद, बांका, मुंगेर, भागलपुर, लखीसराय, कैमूर, शेखपुरा,  नवादा, अरवल और गया, में भी आज ( 10 सितंबर 2024) को झमाझम बारिश की संभावना जताई गई है. 


हिमाचल में बारिश से बिगड़े हालात 
हिमाचल में पिछले कुछ दिनों से जारी बरसात के कारण हालात खराब हो गए हैं. प्रदेश में रोजाना हो रही बारिश के कारण 62 सड़कों को बंद कर दिया गया है. वहीं कुछ इलाकों में बिजली सप्लाई भी ठप्प हो गई है. आज ( 10 सितंबर 2024) भी हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई है. इसको लेकर लोगों से तालाब और नदी से दूर रहने की अपील की गई है. 


पश्चिम बंगाल में भी होगी बारिश 
मौसम विभाग ने पश्चिम बंगाल के भी कई इलाकों में अगले दो दिन के बीच हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर,पुरुलिया, झारग्राम और बांकुरा के अधिकतर जगहों पर बारिश होने की संभावना है. 


यह भी पढ़िएः अमित शाह से मुलाकात टाल रहे थे अजित पवार? आखिरकार मिल ही गए, जानें महाराष्ट्र चुनाव से पहले क्या हुई बातचीत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.