नई दिल्ली: Weather Update: दिल्ली में इन दिनों प्रदूषण से बूरा हाल है. वहीं राजधानी में फिलहाल अभी हल्की गर्मी जारी है. ओडिशा के तट पर आए चक्रवात दाना के कारण इन दिनों हवा का पैटर्न कंट्रोल हो रहा है. तूफान के कारण 27-28 अक्टूबर 2024 तक हवाओं में थोड़ी गर्मी बनी रह सकती है. दिल्ली में दिवाली के बाद ठंड का आगमन हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में आज का मौसम 
मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार 26 अक्टूबर 2024 को दिल्ली में मौसम साफ रहने वाला है. आसमान भी साफ नजर आने वाला है. राजधानी का अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री के आसपास रह सकता है. 28-31 अक्टूबर 2024 के बीच दिल्ली का अधिकतम तापमान 33-34 डिग्री रहने वाला है और न्यूनतम तापामान 19-20 डिग्री तक रह सकता है. 


झारखंड में होगी बारिश 
झारखंड के कुछ इलाकों में बीते शुक्रवार 25 अक्टूबर 2024 को चक्रवाती तूफान दाना के कारण बारिश देखने को मिली. राज्य के सरायकेला-खरसावां, श्चिमी सिंहभूम और पूर्वी सिंहभूम जिलों में पिछले 2-23 दिन से बारिश जारी है. वहीं राज्य के कुछ इलाकों में बादल छाए हुए हैं और रुक-रुक कर हल्की बूंदाबांदी हो रही है. 


केरल में ऑरेंज अलर्ट जारी 
केरल में शुक्रवार 25 अक्टूबर से ही बारिश देखने को मिल रही है. इससे सड़कों में जलभराव की स्थिति बन गई है. मौसम विभाग के मुताबिक बारिश को लेकर राज्य के 8 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. बता दें कि मौसम विभाग की ओर से शुरुआत में केवल एर्नाकुलम, तिरुवनंतपुरम, कोट्टायम, त्रिशूर और इडुक्की में दिन के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया था, लेकिन बाद में कोल्लम, अलप्पुझा और पथनमथिट्टा जिलों में भी ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.