नई दिल्ली: Weather Update 28 October: भले ही जाड़े का मौसम आ गया है, लेकिन अभी तक दिल्ली NCR में ठंड की दस्तक देखने को नहीं मिल रही है. राजधानी में तेज धूप निकल रही है. वहीं रात के समय तापमान में थोड़ी कमी जरूर देखने को मिल रही है. मौसम विभाग के मुताबिक 15 नवंबर के आसपास ठंड बढ़ सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में आज साफ रहेगा मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली NCR में आज 28 अक्टूबर 2024 को मौसम साफ रहने वाला है. राजधानी में तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक जाने वाला है. अगले कुछ दिनों तक दिल्ली में मौसम ऐसा ही रहने वाला है. इसके अलावा 29-31 अक्टूबर 2024 को अधिकतम तापमान 34-35 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है. इस दौरान न्यूनतम तापमान 19-20 डिग्री सेल्सियस के बीच में रहेगा.  


उत्तर प्रदेश में हो सकती है बारिश 
उत्तर प्रदेश में तापमान में गिरावट होने की वजह से रात में हल्की ठंड पड़ रही है. पिछले कुछ दिनों से पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश को लेकर चेतावनी दी गई थी, हालांकि बारिश कहीं हुई नहीं. मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार ( 28 अक्टूबर 2024) को यूपी के कुछ जगहों पर हल्की बारिश की संभावना है. 29, 30 और 31 अक्टूबर को राज्य के ज्यादातर हिस्सों में मौसम शुष्क रहेगा. 


बिहार में बारिश के आसार 
बिहार में चक्रवाती तूफान दाना के कारण मौसम का मिजाज बदल गया है. इसके चलते बिहार के कई जिलों में 2 दिनों से बादल छाए हैं और हल्की बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक 30 अक्टूबर तक रोजाना 12-24 घंटे के बीच आसमान में हल्के बादल छाए रह सकते हैं. वहीं कई जगहों पर थोड़ी बूंदा-बांदी भी हो सकती है. 


यह भी पढ़िएः सौतेले भाई नोएल को उत्तराधिकारी बनाने को लेकर क्या थी रतन टाटा की सोच? किताब में हुआ खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.