नई दिल्ली: SDM Jyoti Maurya: इस वक्त देश में एक रियल कहानी काफी चर्चा में हैं. इसमें तीन किरदार हैं, एसडीएम ज्योति मौर्या, उनके पति आलोक और कथित  प्रेमी मनीष दुबे. अब ज्योति मौर्या का नया ऑडियो आया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में पति आलोक विवाद खत्म करने पर जोर देता नजर आ रहा है और कहता है कि तलाक क्यों ले रही हो. हम बात भी तो कर सकते हैं. इसके जवाब में ज्योति उसे बेशर्म बताती हैं और कहती हैं कि तुम मेरे साथ क्यों रहना चाहती हो. तुम्हें क्या अधिकार है कि तुम मेरे पति बने रहो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसमें एसडीएम ज्योति मौर्या अपने पति आलोक से कहती हैं कि तुम हो कौन मेरे. इस पर आलोक कहते हैं कि मैं तुम्हारा पति हूं और रहूंगा. ज्योति मौर्या कहती हैं कि हम तुमको क्यों मरवाएंगे. तुमको तो अपने कर्मों की सजा मिलेगी.


फंसते नजर आ रहे मनीष
बता दें कि इस विवाद के बीच ज्योति मौर्या के वह कथित प्रेमी मनीष दुबे भी फंसते नजर आ रहे हैं, जिनसे ज्योति मौर्या चैट करती थीं. मनीष पर एक महिला ने अकेले मिलने के लिए दवाब डालने का आरोप लगाया है और साथ ही उनकी पत्नी ने भी दहेज उत्पीड़न की बात कही है. मनीष के खिलाफ निलंबन और एफआईआर दर्ज करने की भी सिफारिश कर दी गई है. 

ये भी पढ़ेंः  SDM ज्योति मौर्या मामले में मनीष दुबे पर दर्ज होगी एफआईआर! जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.