नई दिल्ली: Kuwari Begum Controversy: सोशल मीडिया पर तेजी से 'कुंवारी बेगम' को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है. यह एक यूट्यूबर है, जिसका जिसका एक वीडियो विवादों में आ चुका है. इस वीडियो में वह अश्लील बातें कर रही है. फॉलोअर्स को मास्टरबेट करने का तरीका बताते हुए इसमें बच्चों का इस्तेमाल करने की भद्दी सलाह दे रही है. लोगों ने उसे Paedophile (बच्‍चों के प्रति सेक्‍सुअल आकर्षण रखने वाला) बताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट किए
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 'कुंवारी बेगम' का असली नाम शिखा मैत्रेय है. वह गाजियाबाद की रहने वाली है. खुद को एक गेमर भी बताती है. वह 'कुंवारी बेगम' नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाती है. वह यहां पर अपने फॉलोअर्स से भी इंटरेक्ट करती है. उनके सवालों के जवाब देती है. लेकिन जैसे ही उसका ये वीडियो विवादों में आया, उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट कर दिए और यूट्यूब को भी प्राइवेट कर दिया.


राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान
राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण को इसकी शिकायत की है. रेखा ने कहा कि इस मामले में सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने कहा है कि वे इस मामले उन्होंने इस मामले को नोट कर लिया है. इस पर अभी तक गाजियाबाद पुलिस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 


एक्स पर उजागर हुआ मामला
एक्स (पूर्व में ट्विटर) की एक यूजर दीपिका ने सबसे पहले इस वीडियो पर सवाल उठाए. उन्होंने अपनी पोस्ट में गाजियाबाद और यूपी पुलिस को टैग किया.दीपिका ने लिखा कि इस वीडियो में यह लड़की युवा लड़कों मो बता रही है शिशुओं का यौन शोषण कैसे किया जाए. इसने अपनी प्रोफाइल हटा दी है, लेकिन मुझे यकीन है कि आब भी उसका पता लगाया जा सकता है और इस पर कार्रवाई होगी. इससे पहले कि वह किसी बच्चे को नुकसान पहुंचाए, उस पर कार्रवाई करें. बता दें कि यूट्यूब ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा- इस अकाउंट से पोस्ट की गई आपत्तिजनक सामग्री की रिपोर्ट पर गौर किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Reasi bus attack: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादी का स्केच जारी किया, सूचना देने पर 20 लाख रुपये का इनाम घोषित


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.