Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबद से एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसने सबको हिलाकर रख दिया. साथ ही अब कई सवाल भी खड़े हो गए हैं. दरअसल, क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित एक मकान में नौकरानी को रसोई में टॉयलेट करते हुए पकड़ा गया है. ये कौन है और क्यों ऐसा कर रही थी, इस बारे में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, शुरुआती जांच में इस महिला ने जो बताया वो हैरान करने वाला है. मेड ने बताया, 'मालिक मुझ पर नजर रखते थे और छोटी-छोटी बातों पर सुनाया करते थे. मुझे बहुत बुरा लगता था. इस वजह से मैंने पानी में पेशाब मिलाकर उससे आटा गूंथा और उसी की रोटियां पूरे परिवार को खिलाईं.'


यह वीडियो गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले रियल एस्टेट कारोबारी के घर का है, जहां नौकरानी रसोई में काम करते वक्त अचानक से गेट बंद करती है और साइड में जाकर एक बर्तन में टॉयलेट करने लग जाती है.


कैसे पकड़ में आया ये मामला?
दरअसल, जिस घर में यह मेड काम करती थी, वहां बहुत समय लोगों की तबीयत खराब चल रही थी. कारोबारी का परिवार कई दिनों से लीवर की समस्या से जूझ रहा था. दवाई लेने के बावजूद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. इससे व्यवसायी को कुछ गड़बड़ होने का संदेह हुआ, जहां फिर रसोई में गुप्त कैमरा लगाने का फैसला लिया गया.


परिवार देखना चाहता था कि आखिरी वह जो खाना खा रहे हैं, क्या उसमें तो कुछ गड़बड़ नहीं है? और फिर वह सच्चाई सामने आ ही गई, जिसकी तलाश थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह महिला घर का काम करते वक्त एक दम बाहर की साइड का दरवाजा बंद करती है और कपड़े ऊपर करते हुए साइड में पेशाब करती है.


खाने के सामान के बीच पेशाब करती दिखी नौकरानी, देखें वीडियो


वह महिला जिस बर्तन में पेशाब करती है, उसे उठाकर लाती है और खाना बनाने वाली जगह पर रख देती है. वह इसी पेशाब में आटा गूंथती थी, जो कि अब इस महिला ने यह स्वीकार भी कर लिया है. उधर, मीडिया रिपोर्ट में एक दावा ये भी है कि परिवार वालों को शक था कि नौकरानी उनके घर से सामान चुराकर ले जाती है. इस कारण उन्होंने घर में कैमरा लगाया और फिर जो हुआ सामने आया, उसने सबको हिलाकर रख दिया.


कौन है ये महिला?
नौकरानी की पहचान शांति नगर निवासी रीना के रूप में हुई है. रीनी की उम्र 32 साल है. रीना पिछले आठ सालों से कारोबारी के घर पर रसोइया के तौर पर काम कर रही थी. इस मामले में 14 अक्टूबर को थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में केस दर्ज किया गया.


इस महिला ने किया रसोई में पेशाब


बता दें कि पहले पुलिस जांच में महिला ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया, लेकिन वीडियो देखने के बाद वह कुछ नहीं बोल पाई. वहीं, पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए सोमवार रात रीना को गिरफ्तार कर लिया. व्यवसायी की पत्नी की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने नौकरानी रीना के खिलाफ संक्रमण रोग फैलाने की धारा में केस दर्ज किया है.


इस खबर पर क्लिक कर देखें गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.