गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक का वीडियो वायरल, खाने के सामान के बीच पेशाब करती दिखी नौकरानी

Ghaziabad Crossing Republic Objectionable Video: घर में काम करने वाली मेड ने बेहद की गंदा काम किया. उसने रसोई में पेशाब किया और दावा है कि उसी में परिवार वालों खाना भी खिलाया. परिवार के लोगों की कई दिनों से तबीयत भी खराब चल रही थी और फिर अब इस खतरनाक सच्चाई से पर्दा हटा.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 16, 2024, 02:05 PM IST
  • नौकरानी ने बर्तन में पेशाब किया
  • हैरान कर देने वाला वीडिया आया सामने
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक का वीडियो वायरल, खाने के सामान के बीच पेशाब करती दिखी नौकरानी

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक किचन में नौकरानी पेशाब करती हुई पकड़ी गई है. जिस घर में यह मेड काम करती थी, वहां बहुत समय लोगों की तबीयत खराब चल रही है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह महिला रसोई में काम करते वक्त अचानक से गेट बंद करती है और साइड में जाकर एक बर्तन में टॉयलेट करने लग जाती है.

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक का ये वीडियो है. जहां रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार कई दिनों से लीवर की समस्या से जूझ रहा था. चिकित्सा उपचार लेने के बावजूद उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. इससे व्यवसायी को संदेह हुआ कि कुछ गड़बड़ है तो उसने फिर रसोई में गुप्त कैमरा लगाने का फैसला किया.

परिवार देखना चाहता था कि आखिरी वह जो खाना खा रहे हैं, क्या उसमें तो कुछ गलत मिलाकर नहीं खिलाया जा रहा? आखिरकार वह सच्चाई सामने आ ही गई, जिसकी तलाश थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह महिला घर का काम करते करते एक कदम बाहर की साइड का दरवाजा बंद करती है और कपड़े ऊपर करते हुए साइड में पेशाब करती है.

इतना ही नहीं देखा जा सकता है कि कैसे वह जिस बर्तन में पेशाब किया उसे उठाकर लाती है और खाना बनाने वाली जगह पर रख देती है. दावा किया जा रहा है कि वह इसी पेशाब में आटा गूंथती थी.

सच्चाई ने हिलाकर रख दिया
मीडिया रिपोर्ट में एक दावा ये भी है कि परिवार वालों को शक था कि नौकरानी उनके घर से सामान चुराकर ले जाती है. इस कारण उन्होंने घर में कैमरा लगाया है और फिर जो चीज पकड़ में आई, उसने सबको हिलाकर रख दिया.

अब महिला का क्या होगा?
नौकरानी की पहचान शांति नगर निवासी रीना के रूप में हुई हैं. रीना पिछले आठ सालों से परिवार के लिए रसोइया के तौर पर काम कर रही थी. व्यवसायी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पहले महिला ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया, लेकिन वीडियो देखने के बाद कुछ नहीं बोल पाई. पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए सोमवार रात रीना को गिरफ्तार कर लिया.  रिपोर्ट के अनुसार, व्यवसायी की पत्नी की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

हालांकि, पुलिस ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि ऐसा कब से हो रहा था? और वो ऐसा क्यों कर रही थी? वहीं, पुलिस ने नौकरानी रीना के खिलाफ संक्रमण रोग फैलाने की धारा में केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- Bryan Johnson: कौन हैं अमेरिकी करोड़पति ब्रायन जॉनसन, जिन्होंने घटा दी पिता की 25 साल तक की उम्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़