नई दिल्ली: बदायूं जिले के बिनावर क्षेत्र से पांच बार विधायक रह चुके रामसेवक सिंह पटेल के खिलाफ उनकी पत्नी ने उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. इस मामले की जानकारी बदायूं पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने साझा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जान से मारने की धमकी देते हैं पूर्व विधायक जी'


बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बुधवार को बताया कि पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल की पत्नी भाग्यश्री ने मंगलवार को दर्ज कराए गए मामले में आरोप लगाया है कि पटेल उनके भाई महेंद्र, बेटा रोहित पटेल, बहु पिंकी और बेटी रश्मि उनके साथ मारपीट करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं.


पूर्व विधायक पटेल की चौथी पत्नी हैं भाग्यश्री


उन्होंने बताया कि रश्मि पटेल इस वक्त बरेली की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं. सिंह ने बताया कि भाग्यश्री ने जो मामला दर्ज कराया है उसके मुताबिक वह पूर्व विधायक पटेल की चौथी पत्नी हैं.


विधायक ने मामले में पेश की अपनी सफाई


वर्ष 2007 में उनकी शादी हुई थी और उनकी एक बेटी भी है. इस मामले में पूर्व विधायक पटेल का कहना है कि वह बीमार हैं और उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, फिलहाल वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं.


रामसेवक सिंहपटेल ने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह पूरे मामले की जानकारी लेकर ही इस पर कुछ बयान देंगे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


इसे भी पढ़ें- शिवसेना में पहली बार नहीं हुई है टूट, इससे पहले इन तीन नेताओं ने तोड़ी थी पार्टी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.