नई दिल्लीः महाराष्ट्र के बाद बिहार में भी बगावत के हालात बनते नजर आ रहे हैं. यह दावा किया है बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने. सुशील मोदी ने दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में विद्रोह की स्थिति है और जेडीयू के कई विधायक और सांसद भाजपा के संपर्क में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टूट जाएगी जेडीयू पार्टी
उन्होंने दावा किया कि जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है और बड़ी टूट होने जा रही है. सुशील मोदी ने कहा कि जो नीतीश कुमार अपने विधायकों और सांसदों को मिलने का समय तक नहीं देते थे,साल भर तक इंतजार करवाते थे, वही नीतीश कुमार अब पार्टी के विधायकों और सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं.


जानिए क्या बोले सुशील मोदी
सुशील मोदी ने कहा, पिछले 17 सालों के दौरान अपनी ही पार्टी के विधायकों और सांसदों से मुलाकात नहीं करने वाले नीतीश कुमार अब उनसे आधे घंटे मुलाकात कर रहे हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राहुल गांधी को अपना नेता मान लिया है और तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बना दिया है तभी से ही उनकी पार्टी जेडीयू में विद्रोह के हालात पैदा हो गए थे.


नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी की संभावना को पूरी तरह से खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है. भाजपा ने 17 साल तक नीतीश कुमार को ढोया है और अब एनडीए में उनकी वापसी नहीं होगी. बता दें की नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.