नई दिल्ली.  अक्षय कुमार के लिए अपना काम कितना महत्वपूर्ण है, यह इस बात का एक उदाहरण हो सकता है. प्राइवेट जेट लेकर अक्षय कुमार स्कॉटलैंड जा रहे हैं जहां उनकी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग होने वाली है. और जाने वाले अक्षय कुमार अकेले नहीं हैं, उनके साथ पूरा शूटिंग-क्रू और साथी अभिनेता भी जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


बेल बॉटम की शूटिंग हो रही है शुरू  


बहुत हो गया कोरोना और उसकी तालाबंदी. अब अपने टेलीविज़न विज्ञापन की भांति ही खुद अक्षय कुमार भी काम पर वापस लौटने को बिल्कुल तैयार हैं. अपनी फिल्मों की शूटिंग के सेट पर वापस आ रहे हाँ अक्षय कुमार और अब बहुत जल्दी शुरू होने वाली है उनकी अगली थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग. 


ट्रिप होने वाला है जबरदस्त खर्चीला


खिलाड़ी कुमार की थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग भारत में नहीं बल्कि बाहर होने वाली है. ऐसे में वहां पूरे साजो-सामान और शूट क्रू तथा अभिनेताओं के साथ आज की तारीख में बाहर जाना बहुत खर्चीला सिद्ध होने वाला है और यदि ये शूटिंग स्कॉटलैंड में होने वाली हो और अक्षय की टीम जाने वाली है प्राइवेट जेट के माध्यम से तो समझा जा सकता है कि कोरोना काल में इस शूट का खर्चा कितना जबरदस्त होने वाला है.



 


शूट शेड्यूल किफायती है 


थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग के सारे क्रू का प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड जाना, वहां ठहरना, शूटिंग करना और वापस आना - ये सारा आज की तारीख में एक जोरदार खर्चीला काम है. लेकिन इस बात को समझते हुए प्रोड्यूसर ने समझदारी दिखाई है और फिल्म का शेड्यूल कुछ इस तरह से रखा है कि शुरू से आखिर तक सारी फिल्म की शूटिंग एक बार में ही खत्म कर सकें.


ये भी पढ़ें. हांगकांग ऐक्ट पर लग गई ट्रम्प की मुहर