COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई दिल्ली.  पाकिस्तान के वजीरे आजम ने कोरोना वायरस का ढंग से एहतराम नहीं किया जिसका गुस्सा उसने पकिस्तान की टीम पर निकाला. अब आलम ये है कि इमरान खान तो मस्त हैं, पाकिस्तान के सात संक्रमित खिलाड़ी बहुत त्रस्त हैं. हालत ये है कि पकिस्तान टीम का इंग्लैण्ड दौरा भी अब खटाई में नज़र आ रहा है.



 


कुल दस खिलाड़ी हुए संक्रमित 


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुल उन्तीस खिलाड़ियों में से दस खिलाड़ी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं.  अभी तक के पहले तीन पाकिस्तानी खिलाड़ी संक्रमित थे अब शेष सात खिलाड़ियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इस खबर की पुष्टि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा की गई है. 


इंग्लैण्ड दौरा हो सकता है रद्द 


कोरोना ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को और भी खस्ताहाल करने की ठान रखी है. पहले इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम के 3 क्रिकेटरों को कोरोना वायरस ने संक्रमित किया और अब सात और खिलाड़ियों की जांच रिपोर्ट आ गई है जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं. अब कुल 29 सदस्यों वाली पाकिस्तान टीम में से दस खिलाड़ी कोरोना के मरीज हैं इसके बाद पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा मुश्किल नज़र आ रहा है.


ये हैं कोरोनाग्रस्त पाकिस्तानी क्रिकेटर 


एक तरफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियोंको पकिस्तान दौरे पर भेजने की तैयारी कर रहा है तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना के शिकार हो रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए रवाना होने वाले खिलाड़ी अब अस्पताल में हैं. इन कोरोना-ग्रस्त क्रिकेट खिलाड़ियों में इमरान खान, काशिफ भट्टी, फकर जमां,, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज, मोहम्मद हसनैन और मोहम्मद रिजवान शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें.