लखनऊ: उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गयी है. इससे राज्य की पुलिस और कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. जिले के होलागढ़ थाना क्षेत्र में एक गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी है इससे लोगों के मन में अनेक सवाल उठ रहे हैं और कानून व्यवस्था की सच्चाई सामने आ गयी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार लोगों की हुई हत्या


उल्लेखनीय है कि प्रयागराज के होलागढ़ थाना क्षेत्र के लाला का तालाब गांव में रहने वाले एक वैद्य समेत उनके परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. वहीं विमलेश पांडेय की पत्नी गंभीर रूप से जख्मी है. शुक्रवार की सुबह जानकारी होने पर जुटे लोगों की सूचना पर पुलिस भी पहुंची. शवों को कब्जे में लेने के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल भेजा गया है.


क्लिक करें-  'वन्दे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारों से लेह में हुआ पीएम मोदी का स्वागत


पुलिस ने शुरू की जांच


घटना की विस्तृत जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस अब जांच-पड़ताल और पूछताछ के साथ ही वारदात साक्ष्य जुटा रही है. होलागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर गांव में 40 वर्षीय विमलेश पांडे वैद्य थे. गांव में ही वह मरीजों को दवा देते थे. इसी से परिवार की रोजी-रोटी चलती थी. उनके परिवार के लोग गुरुवार की रात में खाना खाने के बाद सो रहे थे और तभी अज्ञात बदमाशों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया.