रांची: कोरोना वायरस के कारण लगातार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. झारखंड के धनबाद में पूरा परिवार कोरोना की आग में नष्ट हो गया. दिल दहला देने वाली ये खबर बहुत ही भयानक और द्रवित करने वाली है. साथ ही इस घटना से हमें सामाजिक दूरी का असली महत्व पता चला है. कोरोना काल में सोशल डिस्टेनसिंग कितनी महत्वपूर्ण है ये भी पता चलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरोना संक्रमित मृतक मां को कंधा देने वाले सभी बेटों की कोरोना से हुई मौत


झारखंड राज्य के धनबाद के कतरास में कोरोना वायरस ने 16 दिन के अंदर एक परिवार के सभी बेटों की जान ले ली. शादी में शामिल होने के बाद परिवार की बुजुर्ग महिला की तबियत बिगड़ गई और कोरोना से उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद एक एक करके परिवार के 5 और लोगों की कोरोना से मौत हो गई. बताया जाता है कि इन लोगों ने अपनी मां की अर्थी को कंधा दिया था.


क्लिक करें- राम मंदिर भूमिपूजन से पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार से कही ये बड़ी बात


शादी में शामिल हुआ था पूरा परिवार


आपको बता दें कि 27 जून को परिवार में ही एक शादी हुई थी और परिवार की सबसे बुजुर्ग 88 साल की महिला भी शामिल हुई थी और अगले दिन महिला की तबियत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी. मृत महिला को कंधा देने वाले उसके सभी बेटे भी बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए और एक एक करके सभी की मौत हो गयी. बुजुर्ग महिला की मौत 4 जुलाई को हुई थी.


शादी में शामिल सभी लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट


महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शादी में शामिल होनेवाला हर आदमी डर गया. आनन-फानन में परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना जांच कराई गई. चार बेटों समेत परिवार के 10 सदस्य पॉजिटिव निकले. एक-एक कर उनकी तबीयत बिगड़ती गई. 19 जुलाई को महिला के पांचवे बेटे की भी मौत हो गयी.