नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम आजकल इंग्लैंड दौरे पर गई है, जहां टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में इंग्लैंड को हराया तो वहीं वनडे सीरीज में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. अब टीम इंडिया 1 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी गई है. टीम के कप्तान विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इस वक्त में इंग्लैंड हैं, जहां मौका मिलने पर विराट-अनुष्का जरुर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं. हाल ही में विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एकबार फिर विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें विराट-अनुष्का का अंदाज बेहद रोमांटिक नजर आ रहा है. तस्वीर के साथ विराट ने कैप्शन में लिखा है, 'तुम्हारे साथ होने का एहसास दुनिया में सबसे ज्यादा खुशी देने वाला होता है'. विराट और अनुष्का की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को अब तक 24 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 


 



 


पिछले दिनों एक इंटरव्यू में विराट ने यह खुलासा किया था, 'अनुष्का वास्तव में टीम की कंपनी का आनंद लेती हैं और कभी भी टीम मेम्बर्स के साथ किसी बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस नहीं करती हैं. इसके साथ आपको यह भी दूं कि वह सिर्फ मेरे साथ ही खुश नहीं रहती बल्कि टीम के अन्य सदस्यों के साथ भी उनका दोस्ताना व्यवहार हैं.'


 



 


अनुष्का के फिल्मी करियर की बात करे तो जल्द ही वह फिल्म 'सुई धागा' में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में अनुष्का के अपोजिट अभिनेता वरुण धवन हैं. फिल्म को डायरेक्ट शरद कटारिया ने किया हैं. 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर फिल्म को रिलीज किया जायेगा. 'सुई धागा' के बाद अनुष्का फिल्म 'जीरो' में दिखाई देंगी.