Sacred Games एक्ट्रेस के कमरे में जबरदस्ती शख्स ने की घुसने की कोशिश

वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) में नजर आईं अभिनेत्री एलनाज नौरोजी (Elnaaz Norouzi) के साथ एक डरावनी घटना हुई. गोवा में शूटिंग के बाद रुकी एक्ट्रेस के कमरे में जबरदस्ती एक शख्स ने की घुसने की कोशिश.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 24 Feb 2021-11:06 am,
1/5

सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी

वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) अभिनेत्री एलनाज नौरोजी (Elnaaz Norouzi) के साथ एक ऐसी घटना घटीं कि एक्ट्रेस रात भर सो नहीं पाईं. दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों अपने शूट में काफी व्यस्त चल रही हैं. गोवा में शूट के बाद एलनाज ने वहां अपने दोस्त के घर कुछ दिन रुकने का फैसला किया.

2/5

एलनाज के साथ घटी घटना

एलनाज जब अपने दोस्त के यहां थी तो रात के समय वहां पार्टी हो रही थी. शूट के बाद एलनाज काफी थक चुकी थीं, इस वजह से वह पार्टी छोड़ अपने कमरे में आराम करने चली आईं.

3/5

कमरे में घुसने की कोशिश कर रहा था

कमरे में आने के बाद एक्ट्रेस जब अपनी मां के साथ वीडियो कॉल कर रही थीं. उसी समय उनकी नजर एक शख्स पर पड़ी जो उनके कमरे में घुसने की कोशिश कर रहा था. एलनाज ने अपने दोस्तों को कॉल कर पूछा कि किसी ने बाहर से कुछ खाने को मंगवाया है तब उन्हें पता चला कि यह कोई अनजान है. 

4/5

शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया

एलनाज ने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पता चला कि वह पार्टी में एलनाज का ब्वॉयफ्रेंड बता कर घुस गया. एलनाज और उनके दोस्तों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार किया गया शख्स दिल्ली का है.

5/5

उस रात सो नहीं सकीं

एलनाज ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि वह इतना डर गई थीं कि उस रात सो नहीं सकीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link