वेलवेट शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस में डिज्नी प्रिंसेस बनीं Aditi Bhatia, एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते रह गए लोग

Aditi Bhatia look: अदिति भाटिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अदिति आज अपने लु्क्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं.

मनुश्री बाजपेयी Tue, 02 Jul 2024-2:26 pm,
1/5

अदिति भाटिया ने शेयर किया फोटोशूट

अदिति हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही हैं. उनकी एक झलक देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस को हर अंदाज में फैंस का भरपूर प्यार मिला है. ऐसे में अदिति का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इन फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

2/5

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अदिति लगीं खूबसूरत

अदिति ने अपने इस प्रिंसेस लुक को इंस्टाग्राम पर शेय़र किया है. फोटोज में एक्ट्रेस ने वेलवेट शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहननी है. अदिति ने अपना लुक हेयर बो क्लिप से आफ ओपन बाल किए हैं, ब्राइट मेकअप, ग्लॉस न्यूड लिप के साथ पूरा किया है. उन्होंने गले में पर्ल माल पहनी है.

3/5

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज वायरल

इस लुक में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. हर कोई अदिति की खूबसूरती का मुरीद हो गया है. फैंस फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

4/5

अदिति भाटिया के 6 मिलियन फॉलोवर्स हैं

यह पहली बार नहीं जब अदिति के किसी लुक को इतना पसंद किया जा रहा हो. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अदिति भाटिया को इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

5/5

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अदिति भाटिया को कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है. हालांकि, एक्ट्रेस के तौर उन्हें खास पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो पाई, लेकिन सोशल मीडिया पर इंफ्लुएंसर के तौर पर अदिति को यूजर्स का बहुत प्यार मिला है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link