दीपिका पादुकोण ही नहीं आलिया-अनुष्का भी पहन चुकी हैं भगवा बिकिनी, क्या तब भी हुआ था शोर?

Actresses Who Wore Orange Bikini: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की भगवा बिकिनी को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है.लेकिन दीपिका से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भगवा बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. दीपिका पादुकोण पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग गाने में ऑरेंज बिकिनी पहनने को लेकर ट्रोल हुई हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 17 Dec 2022-4:11 pm,
1/5

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ साल 2016 में फिल्म बार-बार देखो में ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. कटरीना कैफ को ऑरेंज बिकिनी को लेकर ट्रोल नहीं किया गया था बल्कि एक्ट्रेस की तारीफ की गई थी.

2/5

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर वेकेशन की फोटो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर ऑरेंज बिकिनी में अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर चुकी हैं. 

 

3/5

अनुष्का शर्मा

दीपिका पादुकोण से पहले अनुष्का शर्मा ऑरेंज कलर यानी भगवा बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. साल 2019 में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच किनारे अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी. ऑरेंज और व्हाइट कलर की बिकिनी में अनुष्का शर्मा खूबसूरत नजर आई हैं. 

 

4/5

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी दीपिका पादुकोण से पहले ऑरेंज कलर की बिकिनी टॉप में नजर आ चुकी हैं. आलिया भट्ट संतरी कलर की बिकिनी में बेहद क्यूट लग रही हैं. 

5/5

आमना शरीफ

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आमना शरीफ दीपिका पादुकोण से पहले ऑरेंज बिकिनी में कर्वी फिगर शेयर कर चुकी हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link