लव मैरिज के बाद अपने पति से बस एक वजह के चलते अल्का याग्निक रहती हैं दूर

मशहूर सिंगर अल्का याग्निक (Alka Yagnik) ने काफी कम उम्र में ही आकाशवाणी में भजन गाना शुरू कर दिया था. अल्का अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 18 Jun 2021-6:32 pm,
1/5

आकाशवाणी में भजन गाना शुरू कर दिया

मशहूर सिंगर अल्का याग्निक (Alka Yagnik) ने काफी कम उम्र में ही आकाशवाणी में भजन गाना शुरू कर दिया था. अल्का अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं. 

2/5

स्टेशन पर हुई पहली मुलाकात

अल्का याग्निक की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. उनकी नीरज कपूर से पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. अल्का अपनी मां के साथ दिल्ली ट्रेन से जा रही थी और नीरज उनके मां के दोस्त के भतीजे थे. नीरज उस दिन उनकी मां और अल्का को स्टेशन पर रिसीव करने आए थे. जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई.

 

3/5

2 साल तक किया डेट

अल्का और नीरज के बीच धीरे-धीरे नजदिकियां बढ़ने लगी और करीब 6 महीने तक समझा और उसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया. इसके बाद दोनों करीब दो साल तक रिश्ते में रहें और साल 1988 में उन्होंने अपने परिवार के सामने शादी की बात रखी. दोनों के परिवार वाले पहले से एक-दूसरे को जानते थे इसलिए शादी के लिए मान गए.

4/5

बिजनसमैन नीरज कपूर से अल्का ने रचाई शादी

अल्का याग्निक ने काफी सफलता के बाद साल 1989 में शिलांग के मशहूर बिजनसमैन नीरज कपूर से शादी की. दोनों की एक बेटी सायशा कपूर है. लेकिन शादी के बाद भी अल्का अपने पति के साथ नहीं रह सकी. 

5/5

27-28 सालों से पति से दूर रह रही हैं अल्का

अल्का शादी के बाद भी 27-28 सालों से पति से दूर रह रही हैं और इसकी वजह कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं है बल्कि काम है. अल्का अपने गानों को लेकर व्यस्त रहती हैं तो नीरज अपने बिजनेस को लेकर बीजी हैं. काम के बीच में ही समय निकालकर यह कपल एक-दूसरे को समय देता रहता है और आज तक इनका रिश्ता कायम है. नीरज ने एक पति के रूप में हमेशा अल्का को सपोर्ट किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link