फिर सुर्खियों में आईं `बिग बॉस ओटीटी` फेम उर्फी जावेद, हाई स्लिट गाउन में ढाया कहर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेसे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 13 Oct 2021-12:43 pm,
1/5

लगातार चर्चा में बनी हुई हैं उर्फी

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं. वह हाल ही में बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, उर्फी शो से आउट होने वाली पहली सदस्य थीं. शो से बाहर आने के बाद से एक्ट्रेस अपने ड्रेसअप की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उर्फी हर रोज अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखी जाती हैं.

2/5

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं उर्फी

उर्फी अपनी चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. वह जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं, तब से वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. 

3/5

फिर सुर्खियों में आईं उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को हाई हील्स के साथ पूरा किया है. इन तस्वीरों में उर्फी बेहद हसीन लग रही हैं. 

4/5

डेरयिरंग लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उर्फी

इस बात में कोई शक नहीं है कि फोटोशूट हो या फिर कोई इवेंट उर्फी हमेशा ही अपने डेरयिरंग लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Tasi nati ne toh ….'.

5/5

उर्फी ने अपने स्टाइल और फैशन से हर किसी को हैरान कर दिया है

बिग बॉस OTT के अंदर भी उर्फी अपने स्टाइल और फैशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. एक्ट्रेस ने डस्टबिन बैग से ग्लैमरस कपड़े बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया था. वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के जरिए फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद से उर्फी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link