Kiss Day: इन बॉलीवुड हस्तियों की kiss ने जब मचाया था बवाल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पलटी थी काया

आज के वक्त में Kiss करना प्यार के इजहार का एक तरीका है, लेकिन एक वक्त था जब kiss करने के अलग मायने थे. छोटे पर्दे पर नॉर्मेलाइज हो चुके किसिंग सीन्स की कहानी काफी लंबी है. ऐसे में कुछ सेलेब्स ने जब स्क्रीन पर खुलकर रोमांस किया तो लोगों की सांसे ही रुक गईं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Mon, 13 Feb 2023-8:08 am,
1/5

आमिर खान के बोल्ड सीन

1996 में आई सबसे हिट फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' ने लोगों के हार्ट को ही फेल कर दिया. आमिर खान फिल्म करिश्मा कपूर को kiss कर देते हैं. उस दौर में लिप kiss करना काफी डेयरिंग काम था और स्क्रीन पर दिखाना तो और भी मुश्किल. खैर लोगों ने बातें बनाई लेकिन फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक पाया और ये सिनेमा की सबसे रोमांटिक आइकॉनिक kiss बन गई.

2/5

इमरान हाशमी की फिल्में

इमरान हाशमी की फैन फॉलोइंग हमेशा से ही उनके बोल्ड अंदाज की दीवानी रही है. 'जहर', 'अकसर', 'मर्डर' में इमरान हाशमी ने ऑनस्क्रीन kisses का वो सैलाब लाया कि हर कोई हैरान रह गया. इमरान हाशमी की ऑडिएंस बाकि ऑडिएंस से अलग हो गई. उनकी kisses ने स्क्रीन पर काफी वाहवाही बटोरी.

3/5

ऐश्वर्या और ऋतिक के सीन

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या ने जब पहली बार ऑनस्क्रीन kiss की तो तहलका ही मच गया. 'धूम 2' में ऋतिक रोशन के अपॉजिट कास्ट हुईं ऐश्वर्या ने पहली बार ऑनस्क्रीन kiss की थी और ये उनका पहला इंटीमेट सीन भी था. फिर क्या बच्चन परिवार ने भी अपनी होने वाली बहू की जमकर तारीफ की और ओपन माइंडेड इन लॉज होने का फर्ज निभाया.

4/5

अमृता अरोड़ा के सीन

खैर अपॉजिट जेंडर के साथ kiss तो फिर भी थोड़ी नॉर्मेल रही लेकिन जब बात आती है सेम जेंडर की तो लोग चौंक जाते हैं.फिल्म गर्लफ्रेंड में ईशा कोपिकर और अमृता अरोड़ा ने वो कर दिखाया जो किसी को भी मंजूर नहीं था. दोनों फिल्म में लेस्बियन लवर्स भी बने और लिप kiss भी किया. फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई.

5/5

मल्लिका शेरावत बोल्डनेस

जब kisses की बात आती है तो मल्लिका शेरावत का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता. इन्हें बॉलीवुड की kissing क्वीन कहा जाता है. अपनी डेब्यू फिल्म में ही मल्लिका ने बता दिया था कि वो किसी से भी ना ऑन कैमरा डरने वाली हैं ना ऑफ कैमरा. अपनी डेब्यू फिल्म ख्वाहिश में मल्लिका ने 17 ऑन स्क्रीन kisses शूट की थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link