`अपूर्वा` और `द रेलवे मैन` के साथ मनाएं वीकेंड, देखें ये लेटस्ट फिल्में और वेब सीरीज

इस वीकेंड अगर आप घर पर ही रहने की सोच रहे हैं तो ऐसे में आप नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाल ही आयी वेब सीरीज और फिल्म `आर्या`, `द ग्रेट इंडियन फैमिली` और `अपूर्वा` का लुत्फ उठा सकते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 24 Nov 2023-2:03 pm,
1/5

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित की गई है, जिसमें विक्की कौशल, मानुषी छिल्लर और मनोज पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये स्टोरी वेदव्यास त्रिपाठी पर आधारित है, जो अपने परिवार के साथ बलरामपुर शहर में एक सामान्य जीवन जीता है. लेकिन उसका जीवन तब बदलता है जब उसकी पहचान पर संदेह किया जाता है और उसे मुस्लिम मान लिया जाता है.

2/5

सुष्मिता सेन की हिट वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा सीजन आ चुका है. सुष्मिता की इस सीरीज को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. अब इसका तीसरा सीजन दर्शकों को लुभाने के लिए एक बार फिर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ चुका है. इस सीरीज में लोगों को सुष्मिता की एक्टिंग बेहद पसंद आई थी. इसकी स्टोरीलाइन भी खूब चर्चा में रही है.

3/5

हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म 'अपूर्वा' खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपूर्वा का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में आपको एक्शन, थ्रिलर और ड्रामा का भरपूर स्वाद मिलेगा. इस फिल्म में तारा सुतारिया की एक्टिंग ने काफी लोगों का दिल जीता है. इसमें राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में नजर आए हैं.

4/5

इस वीकेंड आप नेटफ्लिक्स फिल्म 'सुखी' का भी लुत्फ उठा सकते हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. ये फिल्म एक हाउस वाइफ को लेकर है, जो अपने लिए जब कभी भी थोड़ा समय निकलती है तो उस पर कई सवाल उठने लगते हैं. इस फिल्म में आपको कुशा कपिला, अमित साध और कई दूसरे एक्टर्स भी नजर आएंगे.

5/5

नेटफिल्स पर हाल ही में आई सीरीज 'द रेलवे मैन' भी आपके इस वीकेंड के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. इस सीरीज में भोपाल गैस कांड की कहानी को काफी डिटेल्स के साथ बताया गया है. ये सीरीज इस कांड के अनसंग हीरोज के बारे में है. इसमें आर माधवन, दिव्येंदु शर्मा, के के मेनन और बाबिल खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link