`द नाइट मैनेजर 2` और `फर्जी` सहित ये हैं साल की सबसे बेहतरीन इंडियन हिन्दी वेब सीरीज, कहीं आपने भी तो नहीं की मिस

OTT प्लेटफॉर्म पर इस साल कई शानदार वेब सीरीज आई हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद भी किया है. सुष्मिता सेन की `आर्या 3` से लेकर शाहिद कपूर की `फर्जी` तक, इन सभी वेब सीरीज को लोगों का खूब प्यार मिला है. ऐसे में अगर आपने इन सीरीज को अब तक नहीं देखा तो वीकेंड पर इनका लुत्फ उठा सकते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 02 Dec 2023-1:18 pm,
1/5

आदित्य रॉय कपूर की 'द नाइट मैनेजर 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. इस सीरीज के पहले पार्ट से जुड़े सभी सवालों का सीरीज के दूसरे पार्ट में जवाब मौजूद है. ऐसे में अगर आप रोमांचक और थ्रिलर से भरपूर सीरीज देखने के शौकीन हैं तो इसे आप डिज्नी + हॉटस्टार पर जरूर देखें. इसे IMDb पर 10 में से 7.6 की रेटिंग मिली है.

2/5

अमेजन प्राइम पर मौजूद शाहिद कपूर की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'फर्जी' लोगों को खूब पसंद आई थी. इसे IMDb पर 10 में से 8.4 की रेटिंग मिली है. क्राइम थ्रिलर सीरीज के शौकीन लोगों के लिए ये सीरीज मस्ट वॉच है.

3/5

सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ने लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित किया है. सीरीज में सुष्मिता के अभिनय से फैंस काफी इंप्रेस हुए हैं. IMDb पर इसे 10 में से 7.8 की रेटिंग मिली है. आप इस सीरीज को डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

4/5

इसी साल अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई सीरीज 'एस्पिरेंट्स' एक मोटिवेशनल वेब सीरीज है. IMDb पर इसे 10 में से 9.2 की रेटिंग मिली है. ये सीरीज 3 UPSC एस्पिरेंट्स के ऊपर निर्धारित है.

5/5

गौरी सावंत के जीवन पर आधारित सीरीज 'ताली' जियो सिनेमा पर मौजूद काफी लोकप्रिय सीरीज में से एक है. सीरीज में सुष्मिता सेन ने ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है. इसे IMDb पर 10 में से 8.2 की रेटिंग मिली है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link