Happy Birthday Dharmendra: हेमा, सनी और बॉबी ने अलग-अलग अंदाज में He-Man को किया बर्थडे विश

धर्मेंद्र आज यानी की 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे मना रहे हैं. ऐसे में एक्टर के फैंस और परिवार उनके उपर खूब प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर आज हर जगह धर्मेंद्र की बर्थडे विश ही नजर आ रही है. एक्टर की फैमिली भी उनके बर्थडे पर शानदार सेलिब्रेशन कर रही हैं. धर्मेंद्र के बर्थडे पर हेमा मालिनी ने भी उनके लिए एक प्यारा और रोमांटिक पोस्ट लिखा है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Fri, 08 Dec 2023-7:55 pm,
1/5

हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के लिए बर्थडे पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस ने पोस्ट में पति के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है. हेमा ने ये भी लिखा की आपका दिल जितना संभाल पाए आपको उतना प्यार मिले.  

 

2/5

हेमा मालिनी के साथ-साथ एक्टर के बच्चों ने भी उन्हें विश किया है. इंस्टाग्राम पर ईशा देओल ने धर्मेंद्र के लिए एक पोस्ट शेयर कर कहा कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.

3/5

धर्मेंद्र को बर्थडे पर उनके बेटे सनी देओल ने भी विश किया. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में उन्हें लव यू कहा. सनी ने उनके साथ अपनी एक ट्रिप की फोटो साझा की है. इस तस्वीर को शेयर कर गदर 2 स्टार ने उन्हें बर्थडे विश किया.

4/5

बॉबी देओल ने धर्मेंद्र को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके साथ एक अनसीन फोटो साझा की. तस्वीर में बॉबी धर्मेंद्र को गले लगाकर किस करते नजर आ रहे हैं. बॉबी ने कैप्शन में लिखा, मैं सबसे ज्यादा आपसे प्यार करता हूं. 

5/5

धर्मेंद्र के भतीजे और अभिनेता अभय देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर धर्मेंद्र के साथ एक फोटो साझा कर इसे कैप्शन दिया, मेरे ताया को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link