क्या हिमांशी खुराना ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी?

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह देशभर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. हिमांशी की साड़ी पहने हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस का ऐसा मानना है कि हिमांशी ने आसिम रियाज से गुपचुप शादी कर ली है.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Sat, 13 Mar 2021-3:33 pm,
1/5

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

हिमांशी खुराना सोशल  मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हिमांशी लगातार अपने फैंस को अपडेट करती हैं. फैंस भी हिमांशी की फोटोज और वीडियो का इंतजार करते हैं. हिमांशी खुराना हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं.

 

2/5

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं हिमांशी

बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना अपने एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है यह हिमांशी भली भांति जानती हैं. हिमांशी  स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. 

 

3/5

हिमांशी खुराना साड़ी में

सोशल मीडिया पर हिमांशी को लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में हिमांशी ने अपना साड़ी में फोटोशूट करवाया है. यह फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वैसे तो हिमांशी अपना आए दिन फोटोशूट करवाती हैं, लकिन इस फोटोज में कुछ खास है. इन तस्वीरों में हिंमाशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं.

4/5

क्या हिमांशी खुराना ने कर ली शादी

इन फोटोज को देख फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि हिमांशी खुराना ने शादी कर ली हैं. दरअसल, इन फोटोज में हिमांशी ने साड़ी पहनी हुई हैं और चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है. फैंस लगातार कमेंट कर हिमांशी से पूछ रहे हैं कि, 'क्या आपने आसिम रियाज से शादी कर ली'. हालांकि अभी तक हिमांशी की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है.

 

5/5

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

फैंस हिमांशी की इन फोटोज को काफी पसंद रहे हैं और तारीफ करते थक नहीं रहें. इन फोटो में हिमांशी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस 13 की पॉपुलर जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना घर के बाहर भी अपने प्यार को अब तक बरकरार रखा है. दोनों अकसर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link